विदेशी मुद्रा क्लब







+

Maxruben। फ्रांस मैं एक scammer के रूप में विदेशी मुद्रा क्लब (FX क्लब) मतदान किया है कि सभी व्यापारियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ पहले। अब मैं विदेशी मुद्रा क्लब के साथ की थी एक ही डकैती पाने के लिए दूसरों के व्यापारियों के लिए से बचने के लिए और यह बहुत है मैं माइकल फेलिस विदेशी मुद्रा क्लब (FX क्लब) के अध्यक्ष और प्रिंसिपल के निम्नलिखित प्रोफाइल पर देना मेरे मामले पर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए दिलचस्प: उन्होंने कहा कि इंडेक्स फ्यूचर्स समूह की सहयोगी 71 सीएफटीसी क्षतिपूर्ति मामलों और 11 REGULATORIES क्रियाओं के साथ (जैक कार्ल / 312-फ्यूचर्स के रूप में कारोबार कर रहा है) था। उन्होंने कहा, "केवल" 41 सीएफटीसी क्षतिपूर्ति मामलों और 18 REGULATORIES क्रियाओं के साथ बाल्फोर मैकलेन वायदा इंक का सहयोगी था। और वह सहयोगी था, जहां दूसरों की कंपनियों के लिए आम तौर पर नियामक कार्यों के लिए किए गए: • वित्तीय • कार्यालय recordkeeping • बिक्री अभ्यास • एनएफए सामान्य अनुशासनात्मक कार्रवाई • सीएफटीसी प्रशासनिक कार्रवाई विदेशी मुद्रा क्लब अब फरवरी 2010 (वित्तीय, कार्यालय recordkeeping), लेकिन सबसे "हास्यास्पद" के रूप में केवल एक नियामक कार्रवाई तक एनएफए वेबसाइट पर माइकल फेलिस की स्थिति इस प्रकार है: • प्रिंसिपल 2010/07/26 वापस लिया • एनएफए सहयोगी सदस्य 2010/07/26 वापस लिया • एसोसिएटेड व्यक्ति 2010/07/26 वापस लिया • विदेशी मुद्रा एसोसिएटेड व्यक्ति 2011/12/02 को मंजूरी • जुड़े व्यक्ति 2011/03/01 पंजीकृत • एनएफए सहयोगी सदस्य 2011/03/01 को मंजूरी वह प्रिंसिपल और विदेशी मुद्रा क्लब न एनएफए सहयोगी सदस्य और एक साल बाद उन्होंने कहा, "वापस आ रहा है" का सहयोगी नहीं था आप नियामक कार्रवाई के बाद देख सकते हैं !! मैं सभी जानकारी और विचार का एक लेने वाला हूँ, मैं मुसीबत से बाहर इस thiefs छोड़ने के लिए नहीं करना चाहते, वे डकैती का भुगतान किया है और मैं इसके लिए लड़ेंगे। तो आपके मेल के लिए धन्यवाद। विदेशी मुद्रा क्लब एक और दलाल करने के लिए की तुलना करें: FX क्लब मूल बातें विदेशी मुद्रा क्लब वित्तीय कंपनी बोली और कीमत पूछना ही है और इसके बजाय, व्यापारियों के लिए एक आयोग का भुगतान कर रहे हैं, जिसका मतलब है कि कोई फैलता होने के रूप में उनकी सबसे बड़ी बिक्री बिंदु दावा है कि एक स्टेटन द्वीप आधारित विदेशी मुद्रा फर्म है। विदेशी मुद्रा क्लब के मामले में, यह एक 10k पद के लिए $ 4 है जो मुद्रा की हर 1,000 इकाइयों के लिए $ 0.40 है। यूरो / अमरीकी डालर के मामले में एक 3 रंज प्रसार (प्रवेश का एक $ 3 लागत के बराबर है), जो इस एक छोटे से अधिक है, लेकिन 9 रंज फैलता आम हैं, जहां ब्रिटिश पाउंड / येन की तरह एक जोड़ी के लिए यह एक अच्छा सौदा है आम है, जहां। उन्होंने यह भी गैर लाभदायक ट्रेडों के लिए कमीशन का रिफंड प्रदान करते हैं। विदेशी मुद्रा क्लब एक डीलिंग डेस्क फर्म है। FXClub पर सबसे लोकप्रिय सुविधाओं गैर लाभदायक ट्रेडों पर कमीशन वापसी। स्थिति बदलाव। व्यापार उपकरण उनकी साइट डाओ जोन्स, एक विदेशी मुद्रा चार्ट, से खबर प्रदान करता है एक आर्थिक कैलेंडर (विदेशी मुद्रा-फैक्टरी के सौजन्य से), एक दैनिक विदेशी मुद्रा बाजार अद्यतन खबर खंड और एक दैनिक बाजार संकेतों रिपोर्ट (Autochartist के सौजन्य से)। शिक्षा में विदेशी मुद्रा क्लब विदेशी मुद्रा क्लब के अधिगम सामग्री हाल ही में उन्हें "शुरुआती लिए सबसे अच्छा दलाल" विदेशी मुद्रा-रेटिंग से पुरस्कार (2009) जीत लिया है। वे वेबिनार कक्षाओं की पेशकश। पीडीएफ सबक और पठन सामग्री, छह घंटे तक वीडियो, एक मंच है और प्रत्येक व्यापार के माध्यम से व्यापारियों चलता है कि एक जादूगर शामिल है कि एक उपयोगकर्ता के अनुकूल मंच। FxClub फैलता विदेशी मुद्रा क्लब के दो अलग अलग व्यापार विकल्प है। नवीनतम वहाँ कोई फैलता है जो ExpressFX है, लेकिन इसके बजाय कारोबार मुद्रा के हर 1,000 इकाइयों के लिए $ 0.40 की एक कमीशन लेता है। यह शुल्क केवल लाभ प्राप्ति कि ट्रेडों के लिए भुगतान किया जाता है। उन्होंने यह भी फैल गया है जो ClassicFX लेकिन कोई कमीशन प्रदान करते हैं। उनके फैलता यूरो / अमरीकी डालर पर 3 पिप्स से पाउंड / सीएडी पर 15 तक होती है। विनियमन विदेशी मुद्रा क्लब सीएफटीसी और वे वर्तमान में कोई कार्रवाई उनके खिलाफ सूचीबद्ध किया है 2005 के बाद से एक एनएफए सदस्य द्वारा नियंत्रित किया जाता है। 8220 के 4 टिप्पणियाँ, विदेशी मुद्रा Club8221; विदेशी मुद्रा क्लब शुरुआती व्यापार प्रक्रिया का एक बेहतर विचार प्राप्त करने में मदद करने के लिए शैक्षिक संसाधनों प्रदान करता है। जॉन स्मिथ कहते हैं: Fxclub Ive व्यापार के लिए देखा सबसे खराब सॉफ्टवेयर के कुछ है। इसके बहुत धीमी गति से, is not के वास्तविक समय है, और भयानक लग रहा है। अपने पैसे वापस करने के लिए फीस बहुत अधिक हैं। यह आप के लिए एक चेक वापस करने के लिए $ 5 लागत कोई रास्ता नहीं। हैम कहते हैं: इस कंपनी को एक बाल्टी-दुकान है। वे बहुत बेईमान हैं और भ्रामक व्यापार पद्धतियों और धोखाधड़ी अनुचित व्यवहार किया है। अपने आईटी विभाग के साथ वे हर व्यापार 4 पिप्स के लिए कम से कम आपको लेने के लिए और उन्हें आप लाभ लेने के लिए आप से बचने के लिए अधिनियम व्यापारी बुलाया व्यापार मंच जम के लिए अनुमति देने के लिए एक भयावह सॉफ्टवेयर बनाया। आप पीटर Tatarnikov सीईओ के बारे में एक अच्छी तरह से बात कर रहे हैं, लेकिन यह एक बेईमान व्यक्ति है। मुझे लगता है वह वह इसके बारे में ध्यान रखना और अपने आईटी विभाग के साथ परेशानी को देखने के लिए जा रहा है, लेकिन 3 महीने बाद मैं अभी भी इंतजार कर रहा था कि मुझे जवाब दिया कि उनकी कंपनी का अनुचित और बेईमान प्रथाओं के बारे में उसे सलाह दी। मैं उसे दो वीडियो भेज जब मैं कई दिनों के दौरान व्यापार मंच की गतिविधि दर्ज की गई थी, उसी दिन मेरे कंप्यूटर अधिनियम व्यापारी मंच की फ़ाइल मिल सके और मैं अपनी वेबसाइट से इसे फिर से डाउनलोड करने के लिए किया था। कंपनी माइकल फेलिस, राष्ट्रपति और फर्म के प्रधानाचार्य के संस्थापक के बारे में उन्होंने इंडेक्स फ्यूचर्स समूह की सहयोगी था 71 सीएफटीसी क्षतिपूर्ति मामलों और 11 REGULATORIES क्रियाओं के साथ (जैक कार्ल / 312-फ्यूचर्स के रूप में कारोबार कर रहा है)। उन्होंने कहा, "केवल" 41 सीएफटीसी क्षतिपूर्ति मामलों और 18 REGULATORIES क्रियाओं के साथ बाल्फोर मैकलेन वायदा इंक का सहयोगी था। और वह सहयोगी था, जहां दूसरों की कंपनियों के लिए आम तौर पर नियामक कार्यों के लिए किए गए: • वित्तीय • कार्यालय recordkeeping • बिक्री अभ्यास • एनएफए सामान्य अनुशासनात्मक कार्रवाई • सीएफटीसी प्रशासनिक कार्रवाई विदेशी मुद्रा क्लब अब फरवरी 2010 (वित्तीय, कार्यालय recordkeeping), लेकिन सबसे "हास्यास्पद" के रूप में केवल एक नियामक कार्रवाई तक एनएफए वेबसाइट पर माइकल फेलिस की स्थिति इस प्रकार है: • प्रिंसिपल 2010/07/26 वापस लिया • एनएफए सहयोगी सदस्य 2010/07/26 वापस लिया वे सिर्फ मैं विदेशी मुद्रा शांति सेना पर एक घोटाले चेतावनी फ़ोल्डर और एक मामले खोला और फैसले के लिए आया था, वे और अधिक 50.000,00usd से मुझे चुरा लिया मुझे scammed: दोषी घोटाले चेतावनी फ़ोल्डर: दोषी प्रकरण # 2012-004 | www. fxclub बनाम maxruben / मैं कंपनी के अध्यक्ष और प्राचार्य पर पाया कि जानकारी: घोटाले-अलर्ट-फ़ोल्डर / 19,229 विदेशी मुद्रा-क्लब-fx-क्लब-पेशेवर-scammer. html , मैं दूसरों के व्यापारियों से बच सकते हैं इस जानकारी get8221 करने की उम्मीद है वीडियो की एक नज़र रखना; caught8221; जैसे मैंने किया हैम कहते हैं: सबको नमस्ते। बस जैसे मैंने किया था पकड़े गए तो आप दूसरों के व्यापारियों के लिए से बचने के लिए FxClub (विदेशी मुद्रा क्लब) के साथ अपने अनुभव देना चाहते हैं और आप किसी भी विचार है, तो मैं बहुत दिलचस्पी रहा हूँ .. कृपया वे बाजार अधिकारियों द्वारा मार्जिन आवश्यकता का 50% का सम्मान नहीं द्वारा जुलाई के अंत में एक बार मुझे बाहर फट के बावजूद मैं मैं (मेरे खाते में लाभ का 50% था सितंबर के अंत में पांचवें जुलाई 2011 पर उनके साथ व्यापार करने के लिए शुरू कर दिया )। मैं मुसीबतों शुरू कर दिया है सितंबर की शुरुआत में पूरी तरह से मेरे नुकसान बरामद जब पहले से ही (अधिनियम व्यापारी प्लेटफार्म दो बार अपने आदेश के विपरीत दिशा में ले लिया है)। लेकिन लाभ का 50% के साथ FX क्लब पूरी तरह से नियमों को बदल दिया है। मेरी मेल के बावजूद, कुछ नहीं बदला है। नवंबर के अंत में वे मुझे scammed था और कम से कम 4 महीने में मुझे 50.000,00usd से अधिक चोरी की थी। आप वे अभ्यस्त मदद से आप बाहर संयुक्त राज्य अमेरिका में अमेरिकी नागरिक या निवासी नहीं हैं, तो सीएफटीसी और एनएफए के बारे में लगता है न। इस कंपनी को एक बाल्टी-दुकान है। वे बहुत बेईमान हैं और भ्रामक व्यापार पद्धतियों और धोखाधड़ी अनुचित व्यवहार किया है। अपने आईटी विभाग के साथ वे हर व्यापार 4 पिप्स के लिए कम से कम आपको लेने के लिए और उन्हें आप लाभ लेने के लिए आप से बचने के लिए अधिनियम व्यापारी बुलाया व्यापार मंच जम के लिए अनुमति देने के लिए एक भयावह सॉफ्टवेयर बनाया। पीटर Tatarnikov सीईओ एक कुटिल व्यक्ति है। मुझे लगता है वह वह इसके बारे में ध्यान रखना और अपने आईटी विभाग के साथ परेशानी को देखने के लिए जा रहा है, लेकिन 3 महीने बाद मैं अभी भी इंतजार कर रहा था कि मुझे जवाब दिया कि उनकी कंपनी का अनुचित और बेईमान प्रथाओं के बारे में उसे सलाह दी। मैं उसे दो वीडियो भेज जब मैं कई दिनों के दौरान व्यापार मंच की गतिविधि दर्ज की गई थी, उसी दिन मेरे कंप्यूटर अधिनियम व्यापारी मंच की फ़ाइल मिल सके और मैं अपनी वेबसाइट से इसे फिर से डाउनलोड करने के लिए किया था। कंपनी माइकल फेलिस, राष्ट्रपति और फर्म के प्रधानाचार्य के संस्थापक के बारे में उन्होंने इंडेक्स फ्यूचर्स समूह की सहयोगी था 71 सीएफटीसी क्षतिपूर्ति मामलों और 11 REGULATORIES क्रियाओं के साथ (जैक कार्ल / 312-फ्यूचर्स के रूप में कारोबार कर रहा है)। उन्होंने कहा, "केवल" 41 सीएफटीसी क्षतिपूर्ति मामलों और 18 REGULATORIES क्रियाओं के साथ बाल्फोर मैकलेन वायदा इंक का सहयोगी था। और वह सहयोगी था, जहां दूसरों की कंपनियों के लिए आम तौर पर नियामक कार्यों के लिए किए गए: • वित्तीय • कार्यालय recordkeeping • बिक्री अभ्यास • एनएफए सामान्य अनुशासनात्मक कार्रवाई • सीएफटीसी प्रशासनिक कार्रवाई विदेशी मुद्रा क्लब अब फरवरी 2010 (वित्तीय, कार्यालय recordkeeping), लेकिन सबसे "हास्यास्पद" के रूप में केवल एक नियामक कार्रवाई तक एनएफए वेबसाइट पर माइकल फेलिस की स्थिति इस प्रकार है: • प्रिंसिपल 2010/07/26 वापस लिया • एनएफए सहयोगी सदस्य 2010/07/26 वापस लिया बाजार सूत्रों के अनुसार जांच सूची 1. मैं आराम कर रहा हूँ? मैं तनाव और अन्य सभी चिंताओं के चलते है? यदि नहीं, तो व्यायाम या शरीर को आराम है जब तक aerobically ले जाते हैं, और अपने शरीर में तनाव के चलते से रखे हुए हो सकता है कि किसी भी काम की देखभाल। 2. मेरे मन साफ ​​है, केंद्रित और ध्यान केंद्रित कर रहा है? यदि नहीं, तो, कुछ गहरी साँस लेने के लिए आवश्यक है, तो व्यायाम, या आपका ध्यान रिटर्न जब तक 5-10 मिनट के लिए चुपचाप ध्यान। 3. मैं पैसे के आसपास निराशा, भय, क्रोध या मुफ़लिसी की कोई भावनाओं के साथ, शांत और तटस्थ महसूस कर रहा हूँ? यदि नहीं, तो दूर अपने व्यापार स्टेशन से चलते हैं और आप एक शांत और तटस्थ स्थिति तक पहुँचने के लिए जो भी लेता है। भय, जरूरत है या हताशा का एक जगह से ही व्यापार के नकारात्मक ऊर्जा पहुंचाता है और बुद्धिमानी से व्यापार करने के लिए अपनी क्षमता के साथ हस्तक्षेप तनाव है, जो बनाता है। 4., मेरी याद टुकड़े के सभी मैं पूरे महसूस कर रहा हूँ कि इतने का ध्यान रखा गया है संतुलित और अपना स्वयं को जुड़ा हुआ? यदि नहीं, तो अपने लापता टुकड़े का, जो इस मुद्दे पर हो सकता है की पहचान करने और इसे हल करने के लिए कुछ समय निकाल लेते हैं। इस लापता टुकड़ा में भरने के लिए, इस तरह के मौखिक रूप से किसी के साथ बातचीत के दौरान या खुद के लिए स्वस्थ कुछ कर के रूप में कुछ व्यावहारिक कदम उठाने। तुम वापस एक सकारात्मक ट्रैक पर अपने मन प्राप्त करने में मदद करने के लिए (aerobically जबकि व्यायाम) अपने आप के लिए बनाया है जो कुछ प्रतिज्ञान दोहराएँ। 5. सोया और पर्याप्त रूप से अपने आप को मनुष्य होने, मेरे शरीर में मैं अच्छी तरह से विश्राम किया और सहज महसूस करता हूं? यदि नहीं, तो व्यापार नहीं है। आप थक गए हैं या भूखे हैं जब ट्रेडिंग उल्टी करने के लिए बाध्य है। आप के लिए क्या अच्छा है में धुन करने के लिए स्पष्ट और 100% उपस्थित होने की जरूरत है। यह सफल होने में सहायता कर सकते हैं ताकि बाकी है और अपने शरीर को पोषण। 6. मैं क्या हो रहा है में धुन करने के लिए चार्ट के साथ चुपचाप बैठने के लिए समय ले लिया है? यह एक व्यापार में कूदने से पहले मुद्राओं के साथ क्या हो रहा है के लिए एक 'महसूस' पाने के लिए महत्वपूर्ण है। वहाँ व्यापार में एक प्राकृतिक लय मानव शरीर में नहीं है, बस के रूप में है, और आप इसे सिर्फ सही समय इतना है कि यह दोनों को धुन करने के लिए महत्वपूर्ण है।