मेरे renko प्रणाली, बहुत सरल नियमों धागा







+

धागा: मेरे Renko प्रणाली, बहुत सरल नियमों, मेरे Renko प्रणाली, बहुत सरल नियमों, सभी को नमस्कार, यहाँ मेरे प्रणाली है 1. मैं एक ऑफ़लाइन M2 के चार्ट में चार्ट डेटा को पढ़ने के लिए एक ईए की स्थापना (ईए मुक्त है और ऑनलाइन इसके बुलाया Renko लाइव चार्ट 3.2 पाया जा सकता है) 2. मैं इतना डिफ़ॉल्ट Renko पसंद नहीं है और इसलिए मैं वापस परीक्षण और उचित ईए सेटअप की जाँच के लिए पूंछ का उपयोग (मैं सिर्फ इसके साथ आता है कि जल्दी लेआउट के लिए श्री एन आई एम एस मुक्त scalping के पैकेज का उपयोग करें। कि गूगल) यह चल पाने के लिए से Renko वेबसाइटों पर जानकारी के लिए लग रहे सेटअप करने के लिए 3. आप इसे मिला 4. ईए सेटिंग्स --------- बॉक्स आकार के लिए आम तौर पर 10 पिप्स --------- बाकी डिफ़ॉल्ट 10 पिप्स नोट ******* उतार-चढ़ाव ******* पर सब निर्भर है *** आप लंबे समय तक पूंछ और कम से कम & quot देता है कि एक बॉक्स का आकार चुनें; arounds और मुड़ें quot; ***** *** यह अनुकूलन *** सफलता के लिए महत्वपूर्ण है *** पिछले 20 बक्से के लिए अनुकूलन *** मजेदार तथ्य। Renko बक्से पिछले बॉक्स की तुलना में एक अलग दिशा में जब करीब एक मोड़ के आसपास है। खेलने का समय। *** सुरक्षा *** 1. सेट बंद नुकसान और आप सभी का दिन है, जब तक लाभ ले लो 2. कार्यक्रम मुझे एक ईए (एक सुरक्षा एहतियात लेकिन मैं एक चाहते हैं वास्तव में नहीं) 3. यदि आप एक प्रवृत्ति को चुनता है जब तक एक व्यापार बार में बंद खो देते हैं एक समेकन की अवधि है जब रुझान इस का कारण यह है एक ही दिशा में बंद है कि 2 बक्से रहे हैं Renko बक्से बस फ्लिप ऊपर नीचे ऊपर और नीचे flopping रहे हैं एफ * इस प्रणाली आप सी.के.। ***कैसे खेलें*** हम रच लेती के खेल रहे हैं और Renko बक्से इसे सरल बनाने अब मेरी तस्वीर पूरी व्यवस्था की व्याख्या हो सकती है लेकिन मैं इसे बाहर टाइप करेंगे। 1. आप प्रवृत्ति के साथ व्यापार। (पिछले बॉक्स को बंद कर दिया जब खरीदता है, पिछले बॉक्स को बंद कर दिया जब बेचता है) वर्तमान कीमत पिछले कम से कम पूरा शरीर retraces 2. जब आप नियम # 1 निम्नलिखित में प्रवेश करेंगे (एक मोड़ के आसपास पाए जाते हैं, जहां बॉक्स के आकार पर निर्भर करता है अपने बंद नुकसान की कीमत पर हो जाएगा) (प्रवृत्ति को जारी रखने, वर्तमान बॉक्स को बंद करता है, जहां कीमत पर होगा लाभ ले लो) दोनों 20 पिप्स लंबा दोनों के ऊपर बंद हुआ इसलिए सिर्फ कीमत देखना खोलता वर्तमान बॉक्स कीमत 20 पिप्स (पिछला बॉक्स का पूरा शरीर) नीचे गिर जाता है हम उच्च आर चाहते कारण हम लगातार इंतजार: आर कीमत 10 पिप्स अधिक (1 के कुल और एक आधे बक्से) गिर जाता है 10 पिप्स पर एक स्टॉप लॉस के साथ दर्ज और 50 पर एक लाभ लेने (50 पिप्स प्रवृत्ति के साथ बंद करने के लिए 30 पिप्स खोजना + 20 पिप्स से है) चित्र में -5 कि बॉक्स में एक खो व्यापार का प्रतिनिधित्व करता है।