विदेशी मुद्रा व्यापार नीति समीक्षा







+

विदेशी मुद्रा व्यापार नीति समीक्षा - Waterskiguy (कनाडा) 31 दिसंबर 2007 द्वारा समीक्षित मैं पैमाने 0 दे दी है कि अगर इस ebook - 100 मैं इतना उच्च रेटिंग दी क्यों, मैं एक 88 बिंदु दे? क्योंकि: बक के लिए 1. बैंग! इस ebook में निहित इसकी कीमत से ज्यादा कीमती है। 2. सिस्टम को लागू करने के लिए इतना आसान इस मैनुअल ebook से पेशकश की है। और सब से ऊपर thats - अपने काम को। विदेशी मुद्रा बाजार और में वास्तविक व्यापार में अपने काम के लिए मुझे एक सुंदर दानव लाभ दे। (कालाबाज़ारी या थोड़ा लाभ के लिए अलविदा कहने!) मैं विशेष रूप से अपने विदेशी मुद्रा daytrading में इस रणनीति का उपयोग करें। क्या मैं वास्तव में इस बारे में प्यार के लिए यह आसान है और करना मुश्किल नहीं है कि है। यह बस के रूप में अच्छी तरह से करता है, नहीं तो वास्तव में जटिल कई सूचक प्रणालियों की तुलना में बेहतर है। आप इस तरह के पैसे के प्रबंधन के रूप में व्यापार अवधारणाओं के साथ पहले से ही परिचित हैं, तो आप बहुत जल्दी जा रहा एक व्यापार प्रणाली मिल सकता है तो प्लस ई-पुस्तक एक "सिर्फ तथ्यों मैडम" तरीके से पढ़ता है। मैं सेमिनार के लिए जा रहे हैं या फैंसी मल्टीमीडिया सीडी खरीदने पसंद नहीं है। मैं सिर्फ सच में विश्वास प्राप्त करने के क्रम में सिस्टम के साथ कागज व्यापार के एक महीने के बारे में क्या करने के लिए किया था और उसके बाद मैं पैसे कमाना शुरू कर दिया।